100+ Top Love Quotes in Hindi for Girlfriend And Boyfriend 2020

Great Love Quotes In Hindi : Read best hindi romantic quotes for your girlfriend and boyfriend, new heart touching two line quotes in hindi, top whatsapp status for love hindi, latest love shayari in hindi.


Love Quotes In Hindi ( Best Collection 2020 )


1. best love quotes in hindi for girlfriend 

ये उसकी खूबसूरती के बारे में नहीं है, ये उसके दिल के बारे में है!

2. cute love quotes in hindi for facebook

तुम ही मेरे दिल की धड़कन हो!

3. romantic love shayari in hindi for her

तुमने मुझे छोड़ दिया…कोई बात नहीं…लेकिन please मेरे सामने किसी और को प्यार मत करना.

4. cool love quotes hindi for whatsapp

अगर तुम उसमे interested नही हो…तो उसे धोखा मत दो…उसे छोड़ दो!

5. best love quotes in hindi with images

मुझे vitamin “U” चाहिए.

6. latest love quotes hindi 2020

मैं तुमरे साथ किसी ऐसे जगह चला जाना चाहता हूँ जहाँ बस मैं और तुम हों!

7. top sad love quotes in hindi 

ज़िन्दगी की सारी मुश्किलों से लड़ने के लिए मुझे बस एक चीज चाहिए….तुम्हारी प्यारी सी मुस्कान!

8. cute love quotes in hindi for boyfriend

प्यार complicated नहीं होता, लोग होते हैं.

9. one line love quotes in hindi for fb

कभी अपने दिल पे भरोसा मत करो…क्योंकि ये right side में नहीं होता.

10. true love quotes hindi me

जब angels मुझसे पूछेंगे…मुझे life में सबसे अच्छा क्या लगा…तो मैं तुम्हारा नाम ले लूँगा.

11. cool love shayari in hindi for lover 

इश्क को नापने के लिए कोई पैमाना नहीं बना!

12. best shayari for girlfriend beauty

किसी ऐसे इंसान को चुनो जो सिर्फ तुम्हे पा कर गर्व ना करे बल्कि तुम्हारे साथ रहने के लिए कोई भी खतरा उठाने को तैयार हो.

13. top love shayari hindi for gf with images

ज़िन्दगी की जंग…नफरत से नहीं मोहब्बत से जीती जाती है.

14. romantic shayari in hindi sms 140 words

सिर्फ तूने ही मुझे अपना ना समझा..ज़माना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है.

15. sweet love sms hindi 2020

जहाँ प्रेम है वहां जीवन है.

16. most romantic sms in hindi

हम उन्ही का अश्क हैं जिन्हें हम मोहब्बत करते हैं.

17. top one line love status in hindi 

प्यार ने लाखों कवी बनाये हैं.

18. cool love hurts status 

किसी से प्यार शुरू करना आसान होता है लेकिन खुद को उसे प्यार करने से रोक पाना मुश्किल होता है.

19. whatsapp love status in hindi 

प्यार की भूख को दूर करना पेट की भूख को दूर करने से कठिन है.

20. true love status for fb

प्यार शहद है और हमारा जीवन फूल.

21. sad love status in hindi for facebook

प्यार दोनों को ही ठीक कर देता है…जो इसे देते हैं और जो इसे पाते हैं.

22. sort love status in hindi 2020

प्यार एक ऐसे खेल है जो दो लोगों में खेला जाता है…और जीत दोनों की होती है.

23.

मेरी कोई उम्र नहीं है, कोई सीमा नहीं है, और मैं कभी मरता भी नही… जनाब! मुझे इश्क कहते हैं.

24.

मोहब्बत में होना नशे में होने की तरह है, आप क्या करते हैं इसपर आपका वश नहीं होता.

25.

तुमसे मिलने से पहले मेरे लिए प्यार बस एक शब्द था!

26.

आप प्यार को नहीं खोज सकते. वो तो प्यार होता है जो आपको खोज लेता है.

27.

“क्या तुम्हे पता है”, मैं इस सवाल में जो दूसरा लफ्ज़ है उससे बेइंतहा मोहब्बत करता हूँ?

28.

मुझे बस तुमसे प्यार हो गया, पता नहीं कैसे….पता नहीं क्यों..बस हो गया!

29.

तुम सुबह की वो पहली किरण हो जिससे मेरा दिन शुरू होता है.

30.

तुम्हरे साथ बिताया हर एक पल सपना सच होने जैसा है.

31.

हर एक love story beautiful होती है, लेकिन हमारी वाली मेरी favourite है.

32.

मेरे पास तुम्हे छोड़ने की लाखों वजह क्यों न हो, फिर भी मैं तुम्हारे साथ रहने की एक वजह ढूंढ लूँगा.

33.

अपने प्यार को perfect बनाने के बाजए हम प्यार करने के लिए perfect person की तालाश में बहुत वक़्त लगाते हैं.

34.

मुझसे ज्यादा कोई कभी तुम्हारी care नहीं करेगा, ये मेरा वादा है तुमसे.

35.

हर कोई जानता है कि प्यार कैसे किया जाता है, लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि कैसे एक ही इंसान को ज़िन्दगी भर प्यार किया जाता है.

36.

जब मैं तुम्हे message करता हूँ तो मैं तुम्हे miss कर रहा होता हूँ, लेकिन जब मैं तुम्हे message नहीं करता तब मैं इंतज़ार कर रहा होता हूँ कि तुम मुझे miss करो.

37.

सच्चे प्यार की happy ending नहीं होती….क्योंकि उसकी तो कोई ending ही नहीं होती.

38.

प्यार वो होता है जब आप किसी की आँख में देखें और आपको वो सबकुछ दिख जाए जो आप देखना चाहते हैं.

39.

मैं तुमसे प्यार करती हूँ, तुम्हारे looks की वजह से नहीं…बल्कि तुम जो हो उसके लिए!

40.

मैं तुमसे बस एक दिन कम जीना चाहता हूँ, ताकि मुझे कभी भी तुम्हारे बिना ना जीना पड़े!

41.

आप उन्हें जाने के लिए कह सकते हैं, लेकिन जो आपसे सच में प्यार करते हैं वे कभी भी आपको जाने नहीं देंगे!

42.

कभी भी अपनी wife की choice पे हंसिये मत…आप भी उनमे से एक हैं!

43.

प्यार नदी में बहते पानी की तरह है…बहता ही जाता है, लेकिन उसके रास्ते में बड़े-बड़े पत्थर भी आते रहते हैं जो उसे रोकने की कोशिश करते हैं.

44.

जो आपको सबसे ज्यादा ख़ुशी दे सकता है वही आपको सबसे अधिक ग़म भी दे सकता है!

45.

बुरी खबर ये है की समय उड़ जाता है. अच्छी खबर ये है कि आप पायलट हैं.

46.

किसी को miss करना + उसका कोई message न आना = Worst feeling

47.

अगर मेरा तुम्हे बाहों में लेना बताता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ, तो मैं ज़िन्दगी भर तुम्हे अपनी बाहों में थामे रहूँगा.

48.

लोग कहते हैं कि आप बस एक ही बार प्यार में पड़ते हैं, लेकिन मैं रोज एक ही लड़की के प्यार में पड़ जाता हूँ.

49.

चाहे जो हो जाए, मैं हेमशा तुमसे प्यार करूँगा.

50.

सिर्फ इसलिए कि अब हम दोनों करीब नहीं हैं, मैं तुम्हारा care करना नहीं छोड़ सकती.

51.

सच्चा प्यार आपके कहने से पहले ही समझ जाता है कि आप क्या कहना चाहते हो!

52.

मैं जब भी अपने फ़ोन की लाइट जलते देखता हूँ, यही सोचता हूँ कि काश तुम्हारा कोई message आया हो!

53.

तुम्हे इश्क करना महज ख्वाब पूरा होने से कहीं बढ़कर है.

54.

प्यार हवा की तरह है…हम इसे देख नहीं सकते लेकिन महसूस ज़रुर कर सकते हैं.

55.

प्यार में पड़ा एक आदमी तब तक अधूरा रहता है जब तक उसकी शादी नहीं हो जाती….उसके बाद वो ख़त्म हो जाता है!

56.

कभी कभी प्यार कठिन हो सकता है, लेकिन सच्चे प्यार के लिए कुछ भी किया जा सकता है.

57.

अगर तुम सुनो तो तुम्हे म्यूजिक में प्यार सुनाई देगा.

58.

सच्चा प्यार हर डर दूर कर देता है.

59.

प्यार मे पागलपन भगवान् की सबसे बड़ी blessing है.

60.

प्यार साँसे लेने की तरह है…इतना effortless इतना natural… फिर भी जीने के लिए इतना ज़रूरी.

61.

तुम्हारी मुस्कान में मुझे सितारों से भी खूबसूरत कुछ दिखता है.

62.

मैं तुम्हारी बाहों में रहना चाहती हूँ, जहाँ से तुम मुझे कभी ना जाने दो!

63.

क्या मैं तुमसे एक kiss उधार ले सकता हूँ…वादा करता हूँ, मैं इसे जल्द लौटा दूंगा!

64.

इस पागल दुनिया में, जहाँ सबकुछ इतनी तेजी से बदल रहा है, केवल एक चीज है जिसे लेकर मैं sure रहता हूँ कि वो कभी नहीं बदलेगा…तुम्हारे लिए मेरा प्यार.

65.

जब मैं उठता हूँ और तुम्हे अपने बगल में लेटे हुए देखता हूँ, तो अपने आप ही मेरा चेहरा खिल जाता है…मैं जानता हूँ कि ये दिन अच्छा होगा क्योंकि ये तुम्हे देखने के साथ शुरू हुआ है.

66.

Thank you, my love ,तुम मुझे हमेशा दुनिया की सबसे सुन्दर औरत होने का एहसास दिलाते हो.

67.

मैं अभी भी रोज तुम्हारे प्यार में पड़ जाता हूँ…luv u sweetheart.

68.

मुझे हमेशा अपना favourite chose करने में confusion होता है…लेकिन तुम्हारे case में नहीं…without any doubt…तुम्ही मेरे favourite हो…love you from the bottom of my heart!

69.

कोई भी जगह जहाँ तुम मेरे साथ हो…मेरी favourite जगह है!

70.

जब पहली बार मैंने तुम्हे देखा…अन्दर से आवाज़ आई…ओ..यही तो है मेरे सपनो का राजकुमार….जिसे मैं हर जगह ढूंढ रही थी.

71.

सबसे अच्छी feeling वो होती है कि आप उसकी तरफ देखें…और वो पहले से आपको stare कर रहा हो.

72.

मैं तुम्हारी फर्स्ट डेट, किस, या लव भले ना होऊं…लेकिन मैं तुम्हारा सबकुछ आखिरी होना चाहती हूँ.

73.

ज़िन्दगी भर मेरे साथ चलो….और मेरे पास वो सबकुछ होगा जो इस सफ़र के लिए मुझे चाहिए!

74.

मैं तुमसे प्यार करता हूँ….ज़िन्दगी के हर एक मोड़ पर!

75.

आज सुबह मैं उठा और मैंने life की preciousness को realize किया. मुझे लगा, मुझे उन लोगों को thanks बोलना चाहिए जो मेरे लिए important हैं. तुमने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए Thank You. Have a great day!

76.

मेरी परी, मेरी ज़िन्दगी, मेरी पूरी दुनिया, वो तुम ही हो जो मुझे चाहिए, जिसकी मुझे ज़रूरत है, मुझे ज़िन्दगी भर अपने साथ रहने दो, my love, मेरी सबकुछ.

77.

मम्मा-पापा ने मुझे पैदा किया है…लेकिन वो तुम हो जिसने मुझे जिंदा रखा है. I m in luv wid u.

78.

हर एक तूफ़ान के बाद मेरा इन्द्रधनुष बनने के लिए दिल से thanks!

79.

जब मैं तुम्हारी आँखों में देखती हूँ मुझे मेरी आत्मा का आइना दिखाई देता है. Can’t live without U!

80.

मैं तुम्हारे बारे में सोचना नहीं छोड़ सकता…आज….कल….हमेशा. My dear love!

81.

तुम मेरी जन्नत हो और मैं ज़िन्दगी भर ख़ुशी-ख़ुशी तुम्हारे साथ रहना चाहूंगी.

82.

अगर आज मुझे पता है कि प्यार क्या होता है, तो ये बस तुम्हरी वजह से है! Love you so much!

83.

प्यार इस बारे में नहीं है कि आप कितने दिनों से, हफ़्तों से या महीनो से साथ हैं, ये बस इस बारे में है की हर रोज आप एक दुसरे से कितना प्यार करते हैं.

84.

मैं जहाँ भी देखूं मुझे तुम्हारा प्यार याद आता है. तुम मेरी दुनिया हो.

85.

सोने से पहले मेरी आखिरी सोच हो तुम और उठने के बाद मेरी पहली सोच हो तुम. I love you!

86.

मुझे जन्नत नहीं चाहिए क्योंकि मुझे तुम मिल गयी हो. मुझे सपने नहीं चाहियें क्योंकि तुम ही मेरा सपना हो!

87.

जब मैं ये कहता हूँ कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ, तब मैं ये आदतन नहीं कहता, मैं तो तुम्हे याद दिलाता हूँ कि तुम ही मेरी ज़िन्दगी हो.

88.

तुम मेरी ख़ुशी हो, मेरी दुनिया हो…तुम ही मेरा दिल हो.

89.

मैं तुमसे इसलिए प्यार नहीं करता जो तुम हो, बल्कि तुम्हारे साथ होने पर जो मैं हो जाता हूँ, उसके लिए मैं तुमसे प्यार करता हूँ.

90.

हम आदर्श प्रेम का निर्माण करने कि बजाये आदर्श प्रेमी को खोजने में अपना समय बर्वाद कर देते हैं.

91.

किसी के द्वारा अत्यधिक प्रेम मिलने से आपको शक्ति मिलती है, और किसी को अत्यधिक प्रेम करने से आपको साहस मिलता है.

92.

सभी मनुष्य एक प्रेमी से प्यार करते हैं.

93.

सभी प्रेम परिवर्तित होते हैं और उनमे बदलाव आता है. मुझे नहीं पता है कि आप हर समय प्रेम में रह सकते हैं.

94.

हमारे जीवन में जो भी दृढ और स्थायी ख़ुशी है उसके लिए नब्बे प्रतिशत प्रेम उत्तरदायी है.

95.

औरत जिस आदमी से प्यार करती है उसका चेहरा ऐसे जानती है जैसे एक नाविक खुले समुन्द्र को.

96.

एक छोटी सी आशा प्यार के जन्म के लिए पर्याप्त होती है.

97.

कभी – कभी एक पावरफुल चश्मा ही प्यार में पड़े इंसान के इलाज़ के लिए पर्याप्त होता है.

98.

एक प्रेम-युक्त ह्रदय सभी ज्ञान का प्रारंभ है.

99.

जब तक प्यार में पागलपन ना हो तब तक वो प्यार नहीं है.

100.

दुनिया के लिए तुम एक इंसान हो, लेकिन एक इंसान के लिए तुम पूरी दुनिया हो.

101.

Pyar usse iss qadar karta chala jaaun,
Wo zakhm de aur main bharta chala jau
Usski zid hai ki wo mujhe maar hi dale,
To meri b zid hai ki uspe marta chala jaau

102.

1st time I saw you I was scared to touch you,
1st time I touched you I was scared to kiss you
1st time I kiss you I was scared to love you,
But now that I love you I’m scared to lose you.

103.

Mere jine ke liye tera armaan hi kafi hain,
Dil ke kalam se likhi ye dastaan hi kafi hain
Tir-e-talwaar ki tujhe kya zarurat-e-nazneen
Qatl karne ke liye teri muskaan hi kafi hain.

Recommended Best Quotes In Hindi For You :


Post a Comment

Previous Post Next Post