बर्थडे शायरी फॉर लवर इन हिंदी sms | Birthday Shayri For Lover In Hindi Sms




बर्थडे शायरी फॉर लवर इन हिंदी sms | Birthday Shayri For Lover In Hindi Sms 

बर्थडे शायरी फॉर लवर इन हिंदी sms | Birthday Shayri For Lover In Hindi Sms



जिंदगीं से ज्यादा इश्क तुझ से करता हूं!!

डरता नहीं मौत से पर तेरी जुदाई से डरता हूँ!!

चाहे तो आजमालो मुझे किसी और से ज्यादा!!

जिंदगी में मेरी कुछ नहीं तेरी मोहब्बत से ज्यादा!!



मैं हमेशा ख्वाबों में सोचता था कि!
कोई ऐसा मेरा अपना हो जिसके साथ!!
मैं अपने दिल के सारे अरमान निकालूं!!
तुमसे मिलकर मेरा वो ख्वाब पूरा हो गया!!
अब मैंने तुम्हें पूरी तरह पा लिया है!!


जन्मदिन के यह खास लम्हें आपको मुबारक हो!!
आँखों में बसे नए ख्वाब आपको मुबारक हो!!
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज!!
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात आपको मुबारक!!
जन्मदिन की शुभकामनाएं!!



तोहफा मैं तुझे आज मेरा दिल ही दे देता हूँ!!
यह हसीन मोका गवाना नहीं चाहता हूँ!!
अपने दिल की बात तुम्हारे सामने बतला ही देता हूँ!!
और तुम्हारे जन्म दिन की शुभ कामनाए देता हूँ!!

आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका!!
चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका!!
हम तो रहते है छोटी सी ही दुनिया में!!
पर खुदा करे सारा जहाँ हो आपका!!



दुआ मिले सब से खुशियां मिले जग से!
साथ मिले अपनों से रेहमत मिले रब से!!
ज़िन्दगी में आप को बे पनाह प्यार मिले!
खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सब से!!

खुदा बुरी नजर से बचाए आप को!
चाँद सितारों से सजाए आप को!!
गम क्या होता है यह आप भूल ही जाओ!
खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को!!



तुम्हारी इस अदा पर क्या जवाब दूँ!
अपने यार को क्या तोहफा दूँ!!
अच्छा कोई फूल होता तो मंगवाता माली से!
जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ!!

यही दुआ करता हूँ खुद से!
आपकी जिंदिगी में कोई गम न हो!!
जन्मदिन पर मिले हज़ारो खुशियां!
चाहे उनमें शामिल हम न हो!!
“HAPPY BIRTHDAY”



हमारी तो दुआ है कोई गिला नहीं!
वो गुलाब जो आज तक खिला नहीं!!
आज के दिन आपको वो सब कुछ मिले!
जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं!!

फूलों ने अमृत का जाम भेजा है!!
तारों ने गगन से सलाम भेजा है!!
खुशियों भरी हो जिंदगी आपकी!!
यहे दिल से हमने पैगाम भेजा है!!



मुस्कान आपके होंठों से कभी जाए नहीं!!
आँसू आपके पलकों पर कभी आए नहीं!!
पूरा हो आपका हर ख्वाब!!
पूरा न हो जो वो ख्वाब कभी आए ही नहीं!!
“Happy Birthday”

बर्थडे पोएम इन हिंदी फॉर गर्लफ्रेंड


गलियों में सुनसान सड़कों पर हम एक दूसरे के!
इस कदर गले लग जाएं कि कभी जुदा न हों!!
बीच राहों पर एक दूसरे में इतना खो जाएं कि!
दुनिया का भी होश न हो!!

सब गम भुला कर बस एक दूसरे को प्यार करें!
सिर्फ यही ख्वाहिश है मेरी!!
मेरे प्यार तुम्हारे बिना मैं अधूरी हूं!
शुक्रिया मेरी जिंदगी में प्यार की बहार लाने के लिए!!
हैप्पी बर्थडे !!



आँशु हैं आंखों में पर बह नहीं सकते!

दुनिया वालो से डरते हैं इसलिए कुछ कहते नहीं!!

पर यह तो आप भी समझते होंगे!

हम आपके बिना रह नहीं सकते!!

Post a Comment

Previous Post Next Post